Loading...

EPFO अधिकारी संजय अग्रवाल रिश्वत लेते गिरफ्तार

जबलपुर। सीबीआई जबलपुर (CBI JABALPUR) ने केन्द्रीय भविष्य निधि क्षेत्रीय कार्यालय के प्रवर्तन अधिकारी संजय अग्रवाल (SANJAY AGRAWAL ENFORCEMENT OFFICER) को 50 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया। कार्रवाई नवाम्बे कॉन्वेंट हाईस्कूल अधारताल में मंगलवार शाम करीब 6 बजे की गई। रंगे हाथ दबोचे गए प्रवर्तन अधिकारी के घर व दफ्तर में देर रात तक सीबीआई अधिकारी सर्च कार्रवाई में जुटे रहे।

सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक देवी प्रसाद पाण्डेय ने शिकायत की थी कि स्कूल में भविष्य निधि से संबंधित प्रकरण को सुलझाने के लिए प्रवर्तन अधिकारी संजय अग्रवाल द्वारा 50 हजार स्र्पए रिश्वत की मांग की जा रही है। नोटिस जारी कर अग्रवाल सोमवार को विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे। पूर्व निर्धारित योजना के मुताबिक सीबीआई अधिकारी पहले से विद्यालय में डेरा डाले रहे।

भविष्य निधि प्रकरण निपटाने के एवज में संजय अग्रवाल ने जैसे ही प्रबंधक पाण्डेय से 50 हजार की रिश्वत ली, सीबीआई टीम ने रंगे हाथ उन्हें दबोच लिया। संजय अग्रवाल से रिश्वत की रकम जब्त करते हुए धारा आरसी 9(ए)/19 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

इनका कहना है

केन्द्रीय भविष्य निधि (ईपीएफओ) कार्यालय के प्रवर्तन अधिकारी संजय अग्रवाल को स्कूल प्रबंधक से 50 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। प्रकरण दर्ज कर घर व दफ्तर की सर्चिंग की जा रही है।
पीके पाण्डेय, एसपी सीबीआई