Loading...

CMO राकेश मिश्रा के खिलाफ VIDISHA की महिला नेता ने रेप का मामला दर्ज कराया

भोपाल। विदिशा की एक महिला नेता ने नगरीय निकाय के अधिकारी राकेश मिश्रा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। यह लव स्टोरी का मामला है। महिला नेता का आरोप है कि शमशाबाद नगर परिषद के तत्कालीन सीएमओ राकेश मिश्रा ने उसे प्रपोज किया, संबंध बनाए और फिर शादी करने से मुकर गया। मामला दर्ज। अधिकारी फरार है। 

बागसेवनिया थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि विदिशा निवासी एक महिला नेता एक अधिकारी के संपर्क में थी। यह अधिकारी रायसेन नगरपालिका में आरआई रहा है। वहीं शमशाबाद नगर परिषद में सीएमओ के पद पर भी रहा है। महिला का आरोप है कि नगरीय निकाय अधिकारी राकेश मिश्रा ने शादी का झांसा देकर उनका यौन शोषण किया है। महिला का कहना है कि वह जब भी शादी की बात करती तो अधिकारी एक-दो दिन की बात कहकर टाल देता। कई महीनों तक जब वह झांसा देता रहा तो शिकायत करने पर मजबूर हो गई। महिला की शिकायत पर राकेश मिश्रा के खिलाफ ज्यादती सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। 

अधिकारी का विवादों से नाता रहा है 

राकेश मिश्रा जब शमशाबाद नगर परिषद के सीएमओ थे तब उनका नगर परिषद के अध्यक्ष कृष्णकुमार माहेश्वरी से विवाद चलता रहा। फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी के मामले में भी शासन ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है। गौरतलब है कि महिला की शिकायत पर साल 2010 में विदिशा में जिला प्रशासन का भी एक अधिकारी सस्पेंड हो चुका है।