Loading...

विधायक पापा यदि पढ़ने देते तो शादी नहीं करती: साक्षी मिश्रा ने कहा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के बीजेपी विधायक राकेश मिश्रा की बेटी साक्षी आज मीडिया की सुर्खियों में है। टीवी न्यूज चैनल आजतक ने उसे स्टूडियो बुलाया और उसके विधायक पिता राकेश मिश्रा से बात कराई। इससे पहले साक्षी ने बयान दिया कि उसके पिता बेटा और बेटियों में भेदभाव करते हैं। उसने पढ़ने नहीं दिया। यदि पढ़ने देते तो वो शादी नहीं करती। बता दें कि साक्षी ने एक दलित युवक अजितेश कुमार से शादी की है। इसी केे बाद विवाद शुरू हुआ। 

फोन पर विधायक पिता से कहा: पापा मुझे माफ कर दो

टीवी चैनल ने जब विधायक राकेश मिश्रा को फोन लाइन पर लिया तो पिता से बात करते हुए साक्षी ने कहा कि पापा मुझे माफ कर दो। इस पर विधायक राकेश मिश्रा ने कहा कि जहां रहो खुश रहो, मैंने कल ही अपना बयान दे दिया। मेरे परिवार को चैन से रहने दो। बता दें कि इससे पहले साक्षी ने वीडियो रिलीज करके आरोप लगाया था कि उसके पिता उसे व उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। जबकि विधायक ने लिखित बयान जारी किया था कि उन्हे अपनी बेटी की शादी से कोई आपत्ति नहीं है। 

मुझे घर से निकलने नहीं देते थे

अब साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार ने आजतक के स्टूडियो में आकर अपनी दुख और समस्या को साझा किया. साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया। अगर वो मुझे पढ़ने देते तो मैं शादी नहीं करती। उन्होंने कहा, 'मुझे घर से निकलने नहीं देते थे। साक्षी ने कहा मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो।

स्टूडियो में चला फैमिली ड्रामा

बरेली के बीजेपी विधायक राकेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ आज यानी शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो पहुंचीं। साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि अजितेश के पिता की एंट्री कराई गई। अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए हैं और दोनों रोने लगे। बता दें कि अजितेश कुमार हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल कर चुके हैं।