Loading...

पानी भरने नर्मदा में उतरा युवक डूबा, बचाने कूद दोस्त भी डूब​ गया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। न्यू भेड़ाघाट में पिकनिक मनाने गए दो युवक रविवार शाम करीब 4.30 बजे नर्मदा में बह गए। साथ गए अन्य दोस्तों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन एक की नर्मदा में डूबने से मौत हो गई जबकि दूसरे को रस्से के सहारे बाहर निकाल लिया गया। तिलवारा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी सारिका पाण्डेय ने बताया कि इंद्रानगर गोरखपुर निवासी संतोष झारिया (35), भगवान दास पासी (32) तथा गुप्तेश्वर निवासी मनोज पटेल (32) और गोपाल राजपूत (33) पिकनिक मनाने के लिए न्यू भेड़ाघाट गए थे। घाट के किनारे वे गक्कड़ भर्ता बना रहे थे तभी संतोष झारिया स्नान के दौरान बोतल में साफ पानी भरने के लिए नर्मदा में उतरा। वह गहराई में चला गया और चट्टान से पैर अनियंत्रित होने के कारण नर्मदा में बहने लगा। उसे बचाने के लिए भगवान दास ने नर्मदा में छलांग लगा दी और वह भी बहने लगा। अचानक एक चट्टान सामने आई जिसे पकड़कर भगवान दास वहीं रुक गया लेकिन संतोष देखते ही देखते पानी में डूब गया।

अन्य दोस्तों ने रस्से के सहारे भगवान दास को बाहर निकाला। तब तक मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों, नाविकों की सहायता से संतोष की तलाश शुरू की तो उसका शव मिला। परिजन को सूचना देकर बुलाते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।