Loading...

INDORE NEWS : पार्षद रुबीना खान के पति और बेटे को उनके ही वार्ड के लोगों ने पीटा

इंदौर। खजराना क्षेत्र के कांग्रेस के पार्षद पति और उनके बेटे के साथ बुधवार को मारपीट का मामला सामने आया है। पार्षद ने क्षेत्र में पाइप लाइन डालने के रहवासी जमीर के साथ विवाद होने पर जमीर द्वारा दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बेटे शहनवाज पर मारपीट का आरोप लगाया है।

वहीं दूसरे पक्ष ने भी पार्षद पति इकबाल खान और उसके बेटे द्वारा मारपीट करने की शिकायत थाने पर की है। पुलि मामले में जांच कर रही है। थाना प्रभारी पीएस ठाकुर ने बताया कि खजराना क्षेत्र की कांग्रेस की पार्षद रुबीना खान के पति और बेटे द्वारा क्षेत्र में नगर निगमकर्मियों की मदद से इकबाल काॅलोनी में पानी की लाइन की खुदाई करवाई जा रही थी। उसी दौरान रहवासी जमीर ने अपने घर के पास बोरिंग को लेकर खुदाई करने का विरोध किया। इस बात को लेकर मौके पर मौजूद पार्षद के बेटे शहनवाज और रहवासी जमीर के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। वहीं रहवासी जमीर ने पार्षद के पति और उनके बेटे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। 

पार्षद ने बताया कि जमीर और उसके साथियों द्वारा बेटे के साथ जमकर मारपीट की गई, जिससे उसकी आंख में चोट आई है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।