Loading...

INDORE NEWS : गंभीर अवस्था में मिली नाबालिग, पड़ौसी युवक ने किया था अपहरण

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने इसी इलाके की रहने वाली एक 15 वर्षीया किशोरी को अपने घर में बंधक बना लिया. उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ मारपीट की. किशोरी को गंभीर अवस्था में एमवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. परिजनों ने उसके साथ दुष्कर्म होने की आशंका जाहिर की है, लेकिन शुरुआती पूछताछ में पुलिस इस बात से इनकार कर रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.     

किशोरी की गंभीर स्थिति को देखते हुए थाने पहुंचने परिजन

एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाले लालू उर्फ़ लाला पर आरोप है कि उसने इलाके की ही एक नाबालिग को अपने घर में बंधक बनाया उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ मारपीट की, घर से काफी देर तक गायब रहने पर परिजनों ने उसके अपहरण की थाने को सूचना दी. कुछ देर बाद वह लड़की खुद आरोपी के चंगुल से छूट कर थाने पहुंची और वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी. उसकी हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए एम वाई अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अधिकारी ने बाद में किशोरी के बयान लिए जिसमे उसने आरोपी लालू की करतूत के बारे में जानकारी दी. परिजनों ने आरोपी पर किशोरी के साथ गलत काम करने की आशंका जाहिर की तो लिहाजा पुलिस ने उसका मेडिकल भी करवाया है.

थाने पर जुटी भीड़ के कहने पर पुलिस ने किशोरी का मेडिकल भी कराया। हालांकि शुरुआती पूछताछ में पुलिस अधिकारी के समक्ष पीड़िता ने गलत काम होने के बारे में जिक्र नहीं किया है, लिहाजा पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपहरण समेत मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है, हालांकि आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म जैसी गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के लिए परिजन मांग करते रहे, कुछ घंटे तक समाज के लोग थाने पर भी जमे रहे.`