IAS ऑफिसर की कार को नगर निगम के ट्रक ने मारी टक्कर, 2 घंटे तक नहीं लिखी FIR | INDORE NEWS

इंदौर। लैंटर्न चौराहे पर आईएएस अफसर की कार को नगर निगम के ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। अफसर रिपोर्ट लिखाने थाने गए तो दो घंटे इंतजार करना पड़ा। घटना शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे की है। 

चंद्रलोक कॉलोनी (खजराना रोड) निवासी रवि डफरिया भोपाल में अतिरिक्त सचिव हैं। दोपहर को वे बेटे सिद्धार्थ (25) के साथ नेहरू पार्क से घर जा रहे थे। सिद्धार्थ एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। लैंटर्न चौराहे पर कार (एमपी 09सीएफ 9620) को बगैर नंबर के ट्रक ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। सिद्धार्थ ने ट्रक रोका और बात की तो चालक अभद्रता करने लगा। अफसर ने समझाया तो उनसे भी बदतमीजी की। पिता-पुत्र थाने पहुंचे तो ड्यूटी अफसर ने रिपोर्ट के लिए दो घंटे बैठाया। उन्होंने परिचय दिया और कहा कि एसपी (मुख्यालय) मेरे साथ रहे हैं। दो घंटे बाद टीआई तहजीब काजी थाने पहुंचे और स्टाफ को फटकार लगाकर केस दर्ज कराया।

इधर, पलासिया पुलिस ने भी स्कीम-94 निवासी निर्मलचंद कोठारी (74) की शिकायत पर नगर निगम के कचरा वाहन (एमपी 09जीजी 5570) के चालक सुमित के विरुद्ध केस दर्ज किया है। फरियादी के मुताबिक चालक ने उनकी कार (एमपी 09सीए 8754) को टक्कर मार दी।