Loading...

INDORE NEWS : राधा बाई कुशवाह की हत्या के मामले में SI सस्पेंड तथा TI व CSP की जांच के आदेश

इंदौर। MIG इलाके में महिला की हत्या के मामले में MIG थाने के सब इंस्पेक्टर को SSP ने सस्पेंड (Suspend) कर दिया है। आरोप है कि सब इंस्पेक्टर ने महिला को धमकाने वाले बदमाश पर कार्रवाई नहीं की थी, वहीं दो साल पहले महिला के पति ने भी जहर खाकर आत्महत्या की थी। उस मामले में सब इंस्पेक्टर ने एक आरोपी को बचाने के प्रयास किए थे। उसकी गिरफ्तारी नहीं ली थी। पूरे मामले में तत्कालीन सीएसपी व टीआई की भूमिका को भी SSP ने जांचने के आदेश दिए हैं। 

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया गुरुवार को एमआईजी इलाके में राधा बाई कुशवाह (50) की चाकू घोंपकर हत्या की गई थी। हत्या गुंडे सुमेर पंडित ने की थी। ये बदमाश अक्टूबर 2017 में भी महिला के घर में हमला कर चुका था। इसकी शिकायत महिला ने एमआईजी थाने में की थी। दो साल पहले महिला के पति ओमप्रकाश कुशवाह ने आत्महत्या की थी। उसका सुसाइड नोट पुलिस को मिला था। उसमें पीयूष गांधी, महेश गहलोत और पंकज खंडेलवाल पर आरोप लगाए थे। इसकी जांच सब इंस्पेक्टर प्रदीप गोलिया (Sub Inspector Pradeep Golia)कर रहे थे। एसआई को सस्पेंड करने के बाद एसएसपी ने तत्कालीन एमआईजी टीआई और सीएसपी की भी जांच के आदेश एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान को दिए हैं। 

ओमप्रकाश कुशवाह की आत्महत्या मामले में तत्कालीन टीआई रहे विजय सिसौदिया ने कॉल डिटेल में पंकज खंडेलवाल का नाम आने के बाद जांच डायरी में उसके धमकाने का जिक्र किया था, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया था। पंकज पर एक प्रकरण विजय नगर थाने में भी दर्ज है।