डिप्टी जेलर ने 2 साथियों सहित लड़की का रेप किया, वीडियो बनाया, वायरल कर दिया: FIR

भोपाल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के एक डिप्टी जेलर के खिलाफ झांसी के नवाबाद थाने में दुष्कर्म की शिकायत की गई है। बताया जा रहा है कि डिप्टी जेलर छोले लाल प्रजापति (DEPUTY JAILOR CHHOTELAL PRAJAPATI) पूर्व में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (TIKAMGARH MADHYA PRADESH) में तैनात थे और उन्हें कुछ महीने पहले वहां से हटा दिया गया। डिप्टी जेलर के खिलाफ झांसी के शिवाजी नगर की रहने वाली एक युवती ने शिकायत की है। युवती ने जेलर के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवती ने मध्यप्रदेश के डिप्टी जेलर के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि डिप्टी जेलर ने नौकरी का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने ये भी आरोप लगाया कि जेलर के साथ उसके दो अन्य साथियों ने भी दुष्कर्म किया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गौरतलब है कि घटना 19 मई 2019 की है। युवती का आरोप है कि इन तीनों ने वीडियो भी बना लिया था, जिसे लेकर वो ब्लैकमेल कर रहे थे। 26 जुलाई को जेलर के एक साथी ने वो वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद युवती ने जेलर समेत तीनों लोगों के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।