Loading...

GWALIOR NEWS : नवीन पार्क में झूले पर लटका मिला युवक का शव

ग्वालियर। गुरुवार को उस समय सनसनी फैल गई, जब मॉर्निंग वॉक के लिए आए लोगों को एक युवक की लाश पार्क में लगे झूले पर फांसी के फंदे से लटकी मिली। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के कांच मील स्थित नवीन पार्क में साढ़े चार बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि मृतक कौन था और कहां का रहने वाला है।

हजीरा थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के कांच मील स्थित नवीन पार्क में आज गुरुवार की तडक़े साढ़े चार बजे मॉर्निंग वॉक करने वालों ने सूचना दी कि एक युवक की लाश वहां पर लगे झूले पर फांसी के फंदे से लटकी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि मृतक कौन था और कहां का रहने वाला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। 

मृतक की उम्र करीब 25 से 30 साल थी और वह मध्यमवर्गीय परिवार का था। उसने नीला जींस और कत्थई टीशर्ट पहनी थी, उसकी तलाशी लेने पर उससे एक रेलवे टिकट मिला, जो कोला (नागपुर) से ग्वालियर का था। पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है कि वह कहां का रहने वाला है।