BANK EMPLOYEE की बाइक में आग लगाकर भाग गए बदमाश | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। आधी रात को अज्ञात बदमाशों ने एक बैंक कर्मचारी की बाइक में आग लगा दी। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के छोटी शाला मंदिर के पास की है। घटना का पता चलते ही दमकल अमला सहित पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चला है कि बाइक में आग लगाने वाले बदमाश कौन थे। 

पड़ाव थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के छोटी शाला मंदिर के पास आनंद वर्मा पुत्र पुत्ती लाल वर्मा (Anand Verma's son Puthi Lal Verma) रहते हैं। आनंद बैंक कर्मचारी है और बीती रात वह ड्यूटी से आए और अपनी अपाचे बाइक एमपी 07 एनसी 7884 घर के बाहर खड़ी की थी। खाना खाने के बाद वे सो गए और इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक में आग लगा दी। आग लगने का पता चलते ही दमकल अमले और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल अमला वहां पर पहुंचा, लेकिन उससे पहले ही आस-पास के लोगों ने आग बुझा ली। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस का मानना है कि वारदात को अंजाम आस-पास रहने वाले नशेडिय़ों ने अंजाम दिया होगा। पुलिस ने शंका के आधार पर कुछ संदेही राउण्डअप किए हैं। साथ ही आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हंै, जिससे शरारती तत्वों की पहचान हो सके।