Loading...

BHOPAL NEWS: रिटायर्ड SI का बेटा, ड्रिंक एंड ड्राइव, CAR तीन पलटी खाई, AIRBAG ने जान बचाई

भाेपाल। हबीबगंज रेलवे स्टेशन की सेकंड एंट्री के पास बीच सड़क पर खड़े एक ट्रक से बचने की कोशिश में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई और तीन पलटी खाकर सड़क पर जा गिरी। आस-पास के लाेग दाैड़कर पहुंचे ताे एक युवक कार के अंदर फंसा हुआ था। लाेगों ने जैसे-तैसे उसे बाहर निकाला। कार के एयर बैग्स खुलने के कारण उसे ज्यादा चाेट नहीं लगी। माैके पर पहुंची गाेविंदपुरा पुलिस ने युवक को इलाज के लिए जेपी अस्पताल भेजा।

हादसा शुक्रवार रात करीब 8 बजे हुआ। कार बाग मुगालिया एक्सटेंशन निवासी आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) (24) चला रहा था। आशीष के पिता राजमणि मिश्रा रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर (Rajamani Mishra Retired Sub Inspector) हैं। प्रत्यक्षदर्शी राजू यादव ने बताया कि कार (एमपी 04 सीडब्ल्यू-7655) की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह पहले फुटपाथ से टकराकर पलटी फिर दाे बार सड़क पर पलटी खाकर उल्टी हो गई। युवक शराब के नशे में था।

आगे के पहिए टूटकर हुए अलग :
हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के अागे के दाेनों पहिए टूट कर अलग हाे गए। कार अतुल के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। माैके पर पहुंची गाेविंदपुरा पुलिस ने कार काे सीधा कराया व खींचकर थाने ले गए।

ऐसे हुआ हादसा... 
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें ताे जहां हादसा हुआ  उससे करीब 100 फीट पहले सड़क पर सुबह से ही एक ट्रक खड़ा हुआ  है। हबीबगंज नाके की ओर से आई तेज रफ्तार कार के चालक काे बेहद करीब आकर समझ आया कि ट्रक सड़क पर खड़ा है। ऐसे में उसने बचने के लिए कार दाईं ओर माेड़ दी, फिर डिवाइडर से बचने के लिए कार बाईं ओर माेड़ दी, लेकिन रफ्तार अधिक हाेने के कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई।