Loading...

INDORE NEWS :पुलिस विभाग के कर्मचारियों ने टोल बूथ पर कर्मचारी को पीटा

इंदौर। टोल प्लाजा पर पुलिस विभाग का कार्ड दिखाने वाले कार सवारों के साथ गुरुवार को यहां के कर्मचारियों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं। पीड़ितों ने इलाके के थाने में गुंडई की शिकायत की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए हैं। 

भोपाल की तरफ जा रहा एक चार पहिया वाहन भौंरासा थाना क्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा से गुजरा। प्लाजा पर टोल कर्मचारियों ने वाहन से टोल शुल्क मांगा। इस पर वाहन में बैठे व्यक्तियों ने कहा कि वह पुलिस विभाग में कार्यरत हैं और किसी काम से भोपाल जा रहे हैं। वाहन में सवार व्यक्तियों ने टोल बूथ पर बैठे कर्मचारी को पुलिस का कार्ड दिखाया। इसके बाद कर्मचारी ने कहा कि यह कार्ड नहीं चलेगा, आपको शुल्क का भुगतान करना होगा। 

इस बात को लेकर वाहन में सवार व्यक्तियों और टोल कर्मचारियों के मध्य विवाद हो गया। यह देख वहां मौजूद अन्य टोल कर्मचारियों ने डंडे से वाहन में सवार व्यक्तियों पर हमला कर दिया। टोल कर्मचारियों ने वाहन सवार व्यक्तियों के साथ लगभग 15 मिनट तक जमकर मारपीट की। घायल वाहन सवार भौंरासा थाना रिपोर्ट लिखाने पहुंचे। मामले में पुलिस ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।