Loading...

INDORE NEWS : व्हाट्सएप से खुली पति के अवैध संबंधों की पोल

इंदौर। महिला ने जब अपने पति का मोबाइल चेक किया तो उसमें ऐसे फोटो मिले जिसे देख उसके होश उड़ गए। इसके बाद वह सीधे पुलिस के पास पहुंची और वह सारे फोटों उन्हें सौप दिए। महिला की शिकायत पर तिलक नगर थाना पुलिस ने पति और ससुर के विरुद्ध केस दर्ज किया है। 

महिला का आरोप है कि पति के कई लड़कियों से संबंध हैं। उसके फोन में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक फोटो भी थे। उसने पति के व्हॉट्सएप से फोटो खुद के मोबाइल पर ले लिए और पुलिस को सौंप दिए। पुलिस के मुताबिक बलाई मोहल्ला पीपल्याहाना निवासी 22 वर्षीय अलका मालवीय (Alka Malviya) ने बताया कि उसकी अप्रैल 2017 में रवि मालवीय (Ravi Malaviya) से शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही रवि ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद पता चला कि रवि के कई युवतियों से संबंध हैं।

अलका ने उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो देख लिए और खुद के मोबाइल पर व्हॉट्सएप से ले लिए। उसने ससुर राजेश को घटना बताई तो उन्होंने रवि का पक्ष लिया और कहा कि तेरे माता-पिता ने दहेज में कुछ नहीं दिया। अलका का आरोप है कि रवि ने 50 हजार रुपए और बुलेट की मांग करते हुए उसे घर से निकाल दिया। मंगलवार को वह परिजन के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवा दिया।