Loading...

SAF के जवान ने किया था बच्ची के साथ कुकर्म | JABALPUR NEWS

नरसिंहपुर। 24-25 जून की दरमियानी रात पांच साल की बच्ची से हुए दुष्कर्म के आरोपी (Accused of rape) एसएएफ बटालियन के कुक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी के मुताबिक आरोपी का नाम संतोष मरकाम (Santosh Markam) निवासी बीजा डांडी मंडला है। वह एक साल से एसएएफ छटवीं बटालियन में कुक (Cook SAF sixth battalion) है और नरसिंहपुर में ही पदस्थ है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।    

डेरा समुदाय का एक परिवार जो गोसलपुर जिला जबलपुर का रहने वाला है वह कुछ दिनों से नरसिंहपुर स्टेशन के पास अपना डेरा डाले हुए है। सोमवार रात करीब 10:00 बजे 5 साल की एक बच्ची उनके डेरे से अचानक गुम हो गई। जिसकी सूचना स्टेशन गंज थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सर्च करने की कोशिश की परंतु कोई सुराग नहीं लगा। सुबह कुछ लोगों ने सूचना दी कि एक छोटी बच्ची बेहोशी की हालत में जेल ग्राउंड जो कि स्टेशन से कुछ दूरी पर है, पड़ी हुई है। मौके पर पुलिस और परिजन पहुंचे, जिसमें बच्ची की पहचान परिजनों ने की। बच्ची को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जबलपुर रेफर कर दिया गया। 

वारदात की रात आरोपी बच्ची का उसकी झोपड़ी से अपहरण करके ले गया था। इसके बाद पीड़िता खून से लथपथ हालत में 25 जून की सुबह अंडर ब्रिज के पास एक पेड़ के नीचे मिली, इसके बाद उसे जबलपुर रेफर किया गया था, जहां उसका इलाज जारी है। इस मामले में लापरवाही पर पुलिस अधीक्षक ने एक आरक्षक को सस्पेंड कर दिया था।