Loading...

दहेज में फर्नीचर नहीं लाई तो निर्दयी सास ने बच्चा छीन लिया | INDORE NEWS

इंदौर। पुलिस ने तीन बहुओं की शिकायत पर उनके ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहला मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने गुरुवार को सुखदीप कौर (Sukhdeep Kaur) निवासी नानक पैलेस की शिकायत पर उसके पति सुखदीप सिंह (Sukhdeep Singh) सास अमरजीत कौर (Amarjeet Kaur) के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि पति और सास मायके से फर्नीचर और रुपए लाने का दबाव बनाते थे। मांग पूरी करने के लिए उसके पिता ने 30 हजार रुपए भी दिए थे। इसके बाद भी ससुराल वालों ने उससे उसका बच्चा छीन लिया और उसे घर से भगा दिया। दूसरा मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने गुरुवार को प्रीति सोमानी निवासी बीकानेर (राजस्थान) की शिकायत पर पति वासुदेव, सास किरणदेवी, ससुर कैलाशचंद, ननंद राजेश्वरी (Vasudev, Saas Kirandevi, Sasoor Kailashchand, Nand Rajeshwari) के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह ससुराल वालों से परेशान होकर संगम नगर स्थित अपने मायके में रह रही है। ससुराल वाले मायके से दहेज में रुपए लाने का दबाव बना रहे थे। मना करने पर उसे बच्ची के साथ घर से निकाल दिया। 

तीसरा मामला अन्नापूर्णा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने गुरुवार को पुष्पा बुंदेला (Pushpa Bundela) निवासी महावर नगर की शिकायत पर पति राजेश (RAJESH) निवासी मालीपुरा अकोला(महाराष्ट्र) के खिलाफ केस दर्ज किया है।