Loading...

INDORE NEWS: आंधी में वेयर हाउस का टीनशेड उड़कर सुपरवाइजर के सिर में घुस गया, मौत

इंदौर। आंधी-तूफान से निर्माणाधीन वेयर हाउस का टीन शेड उड़ गया। इसके नीचे दबने से सुपरवाइजर की देर रात अस्पताल में मौत हो गई। हादसे में 4 मजदूर भी घायल हुए हैं। ठेकेदार सभी को इलाज कराने अस्पताल तो ले गया लेकिन बताया कि रोड एक्सीडेंट में सभी घायल हुए हैं। डॉक्टरों की जांच में पता चला कि सुपरवाइजर के सिर में टीनशेड फंसा था। 

क्षिप्रा थाना पुलिस के अनुसार मृतक मनोहर (42) पिता प्रहलाद पांचाल निवासी गांधी पैलेस है। उसके भाई धीरज ने बताया कि घटना रविवार देर रात क्षिप्रा इलाके में हुई थी। तेज आंधी और बारिश से निर्माणाधीन वेयर हाउस का टीन शेड उखड़ गया था। इससे मनोहर सहित चार मजदूर नीचे दब कर घायल हो गए। चारों घायलों को इलाज के लिए ठेकेदार साधू भाई और इंजीनियर देवास स्थित अस्पताल ले गए थे। यहां ठेकेदार ने सड़क हादसे में घायल होने की बात डॉक्टरों से कही थी जबकि डॉक्टर ने परीक्षण के बाद जो रिपोर्ट तैयार की, उसमें पता चला कि मनोहर के सिर पर टीन शेड में लगी रॉड लगी थी।

सूचना पर धीरज भी देवास पहुंच गया था। वहां से भाई को लेकर इंदौर के एमवाय अस्पताल आया। यहां देर रात डॉक्टरों ने मनोहर की मौत की पुष्टि कर दी। वह सन्नी ब्रदर्स नाम की कंपनी में सुपरवाइजर था। वह पत्नी, मां और दोनों बच्चों के साथ रहता था। सोमवार को पुलिस ने मनोहर का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह परिजन ने हंगामा भी किया था।