Loading...

INDORE NEWS : शादी का वादा किया, शारीरिक संबंध बनाए, लाखों रुपए का चूना लगा कर गायब हो गया

इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने दिल्ली निवासी एक युवक पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि शादी के नाम पर युवक ने उससे शारीरिक संबंध बनाए, विदेश भी घूमा और घर बनाने के नाम पर लाखों रुपए भी ले लिए, लेकिन अब ना तो शादी कर रहा है और ना ही फोन उठा रहा है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। 

द्वारकापुरी थाना प्रभारी एसके भदौरिया ने बताया कि क्षेत्र की ही रहने वाली युवती बेंगलुरु में जॉब करती थी। इसी दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी पहचान दिल्ली निवासी मयंक नामक युवक से हुई। दोस्ती का यह सिलसिला धीरे-धीरे प्यार में बदल गया और मयंक के बुलावे पर युवती उससे मिलने दिल्ली पहुंच गई। दिल्ली में मयंक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए।

मंयक ने शारीरिक संबंध के अलावा उससे गाजियाबाद में रहने के लिए एक घर बनाने के एवज में पांच से छह लाख रुपए भी ले लिए। यही नहीं दाेनों साथ में विदेश घूमने गए, मंयक ने यहां से लौटकर शादी करने का वादा किया था। विदेश से लौटने के बाद मयंक ने युवती के फोन उठाना बंद कर दिया और जिस मकान में वह रहता था, उसे भी बदल लिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मंयक की तलाश शुरू कर दी है।