Loading...

भयानक रोड एक्सीडेंट : एसिड से भरे टैंकर से भिड़ा ट्रक, ट्रक से भिड़ीं कारें, कारों में फंसे लोग, दो गंभीर | INDORE NEWS

इंदौर। लापरवाह ट्रक चालक के कारण रविवार को लवकुश चौराहे पर सड़क हादसा हो गया। एसिड से भरे टैंकर से ट्रक जा टकराया और उसमें भरा एसिड सड़क पर गिरने से धुआं फैलने के साथ ही लोगों की आंखों में जलन होने लगी, जिससे तीन कारें ट्रक से जा भिड़ीं। 

दो कारों में परिवार फंस गए थे, जिन्हें जेसीबी की मदद से निकाला गया। हादसे में सात लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार लवकुश चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक आगे चल रहे टैंकर से टकरा गया। टैंकर में एसिड भरा था, जो टक्कर के बाद सड़क पर बिखर गया। सड़क पर फैले एसिड से निकले धुएं के कारण दृश्यता कम हो गई और पीछे आ रही तीन कारें ट्रक में जा घुसीं, वहीं एसिड की गंध से लोगों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी, वहीं आंखों में भी जलन होने लगी। चौराहे पर मौजूद डायल 100 के जवानों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर टीम ने टैंकर और एसिड पर पानी डालकर हालात काबू में लिए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक से टकराने के बाद एक कार में आग भी लग गई थी।

टक्कर से कारें पिचक गईं, जिनमें दो परिवार फंस गए, जिन्हें जेसीबी की मदद से निकाला। एक कार में नितेन्द्र (Nitindra) उसका 6 साल का बेटा, पत्नी और साली थे, जबकि दूसरी कार में वैशाली, सम्यक और संभव (Vaishali, Samyak and Sambhav) थे। इन सातों को घायल हालत में अरबिंदो अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद काफी देर तक चौराहे पर वाहनों की लाइन लगते हुए जाम की स्थिति बन गई ।