INDORE NEWS: 37 साल की महिला अपनी बेटी और दामाद के साथ सेक्स रैकेट चलाती थी

इंदौर। पुलिस ने एक स्टिंग ऑपरेशन में शहर के पॉश इलाके प्राइम सिटी कॉलोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां 37 साल की महिला अपनी बेटी और दामाद के साथ मिलकर सेक्स रैकेट का संचालन कर रहीं थीं। उनके पास इंदौर शहर के कई लड़कियां थीं। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 5 लड़कियां और 4 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। 

एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, पुलिस को बापट चौराहे की सूचना पेटी में शिकायत मिली थी कि प्राइम सिटी कॉलोनी में एक महिला सेक्स रैकेट चलाती है। इस पर हीरा नगर थाने की एसआई सुमन तिवारी की टीम को वहां भेजा गया तो मकान नंबर 64 में सेक्स रैकेट चलने का खुलासा हुआ। इसका संचालन 37 वर्षीय महिला कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेट में जवाहर मार्ग निवासी संजय रायकवार, परदेशीपुरा निवासी अंकित वाडिया, प्राइम सिटी निवासी नंदकिशोर करोरिया और प्रिंस सिटी निवासी प्रिंस कुमार सिंह और अन्य को पकड़ा गया है। इनके पास से 24 हजार रुपए और अन्य सामग्री मिली है। रैकेट की संचालक महिला अपनी बेटी और दामाद की मदद से वाट्सएप ग्रुप पर युवतियों के फोटो ग्राहकों को भेजती थी। सभी युवतियां स्थानीय ही हैं। ये महिला के कॉन्टेक्ट में रहती थीं। फोन आने पर फ्लैट पर पहुंच जाती थीं लेकिन थाने के ठीक पास चल रहे देह व्यापार से पुलिस कि मिलीभगत होने की भी शंका जताई जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !