Loading...

GWALIOR NEWS : रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर ने अपनी ही बेटी को गोली मारी

ग्वालियर। शहर में आज मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दीनदयाल नगर में शराब के नशे में आर्मी से रिटायर्ड नायब सूबेदार ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी के विरोध करने पर पिता ने अपनी लाइसेंसी राइफल से उसके सिर में गोली मार दी। असप्ताल में बेटी की हालत नाजुक है।

महाराजपुरा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात दीनदयाल नगर के जीएल सेक्टर में देर रात रिटायर्ड सुबेदार बुरी नियत से अपनी बेटी के कमरे मे घुस गया। सो रही बेटी के साथ उसने अश्सील हरकत शुरू कर दी। बेटी जाग गई और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। और दौड़कर मां के पास चली गई। वो मां को घटना के बारे में बता ही रही थी कि पीछे से रिटायर्ड सूबेदार आ गया और उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से बेटी के सिर में गोली मार दी। इसके बाद उसने एक और फायर अपनी पत्नी के उपर किया लेकिन निशाना चूकने से आरोपी की पत्नी बच गई। 

गोली की आवाज सुन पहुंचे पड़ोसी: घर में एक बाद एक दो फायर की आवाज सुनकर पड़ोसी आरोपी के घर आ गए। पीड़िता की मां ने पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पड़ोसियों ने आरोपी पिता को पकड़ लिया और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पड़ोसी और पुलिस घायल बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे। फिलहाल युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।