Loading...

BHOPAL NEWS : वर्चस्व की लड़ाई में कारोबारयों के बीच चली गोली दो घायल

भोपाल। मंगलवार दोपहर बैरागढ थाना क्षेत्र में सीहोर नाके के पास स्थित दो शराब के ठेकों की वर्चस्व की लड़ाई गोली चल गई। घटना में शराब ठेके पर काम करने वाले दो कर्मचारी घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

दो युवक सीहोर की तरह जा रहे थे, तभी सीहोर नांके (Sehore Nanke) के समीप उनके चार पहिया वाहन को दूसरे गुट के लोगों ने रोक लिया और विवाद करने लगे। विवाद बढ़ने पर वीरू और जीतू (Viru and Jeetu) पर फायर कर दिया गया, जिससे दोनों घायल हो गये। घायल दोनों युवकों को लालघाटी स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। नायक ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में दोनों गुटों के लोगों के शराब के कारोबार से जुड़े होने के जानकारी लगी है। संभवत: शराब को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने दोनों युवकों काे गोली मारी है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें प्रयास में जुटी हुई हैं।

गोली चलने से ठेके सहित आसपास के इलाकों में दहशत फेल गई। जानकारी के बाद घटनास्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि घायलों की हालत खतरे से बाहर दोनों के पैर में गोली लगी है। गोली चलाने के बाद आरपी बाइक से फरार हो गए।