Loading...

BHOPAL NEWS : गुस्साए युवक ने पत्नी के प्राइवेट फोटो वायरल कर दिए, सालियों के लिए गंदे कमेंट्स लिखे

भोपाल। आए दिन हो रही मारपीट से तंग आकर एक महिला दोनों बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई। इससे नाराज पति ने सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें और कमेंट अपलोड कर दिए। आरोपी अपनी पत्नी से इसलिए नाराज था, क्योंकि उसके चाचा ससुर ने कुछ रकम इन्वेस्ट करवाई थी, लेकिन बिजनेस में घाटा हो गया था। महिला की शिकायत पर अशोका गार्डन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दहेज अधिनियम और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल उसकी तलाश जारी है।

मूलत : बीना निवासी 32 वर्षीय महिला का निकाह 9 साल पहले इटावा में रहने वाले युवक से हुआ था। टीआई उमेश यादव के मुताबिक पुश्तैनी मकान बेचने पर युवक के हिस्से में करीब 7 लाख रुपए आए थे। कुछ दिन दोनों दिल्ली में रहे फिर अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रहने लगे। उनके दो बच्चे भी हैं। आरोपी मैजिक वाहन चलवाता है, साथ ही एक बेकरी पर भी काम करता है।

कुछ समय पहले युवक से चाचा ससुर ने करीब दो लाख रुपए इन्वेस्ट करवाए। बिजनेस में घाटा होने से युवक अपनी पत्नी पर मायके से रकम वापस लाने के लिए दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर अक्सर मारपीट भी करने लगा। 10 जून को भी उसने महिला से मारपीट की। महिला ने पूरा वाकया बीना में रहने वाले अपने पिता को बता दिया। वे भोपाल आए और उसे व दोनों बच्चों को अपने साथ ले गए। 

सालियों को लेकर भी कर दिए अश्लील कमेंट

टीआई ने बताया कि पत्नी के मायके जाने से नाराज आरोपी ने सोशल मीडिया पर कुछ अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दीं। साथ ही अपनी सालियों और पत्नी को लेकर कुछ आपत्तिजनक कमेंट भी किए। इसका पता चलने पर महिला ने ये बात अपने परिजनों को बताई। फिर अशोका गार्डन थाने आकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ दहेज अधिनियम और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।