Loading...

GWALIOR NEWS : ग्वालियर पुलिस मॉर्निग वॉक पर निकली

ग्वालियर। सुबह-सुबह पार्कों में घूमने और तफरीह करने के लिये कैंसर पहाडिय़ा सहित किले पर जाने वाले लोग सुरक्षित रहें इसके लिये पुलिस ने एक अनूठी पहल की है। पुलिस अफसर आज सुबह साइकिलों पर सवार होकर उन स्थानों पर पहुंचे जहां कोचिंग सेंटर संचालित होते हैं या फिर सबसे ज्यादा घूमने वालों की भीड़ रहती है। अफसरों ने पर्यावरण बचाने का संदेश देने के साथ-साथ गुड मॉर्निंग कहकर कहा कि वह सचेत रहकर घूमें और कोई संदिग्ध दिखता है तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दें।

सुबह-सुबह तफरीह करने वालों के साथ कोई लूट की घटना न हो जाए और महिला व युवतियों के साथ छेडख़ानी की घटनाएं न हों इसके लिये पुलिस कप्तान ने नई पहल आज से की है। आज सुबह एक दर्जन से ज्यादा थाना प्रभारी से लेकर सीएसपी व एडीशनल एसपी साइकिलों पर सवार होकर शहरभर का भ्र्रमण करने 6 बजे से निकले। इस दौरान तफरीह करने वालों से गुडमिॉर्निंग कहते हुए हालचाल जाना और कहा कि वह सचेत रहकर घमें, अगर कोई संदिग्ध दिखता है या फिर महिलाओं से गलत हरकत करता है तो पुलिस की मदद लेकर कार्रवाई कराने में देरी न करें।

 सुबह-सुबह साइकिलों पर सवार होकर जब पुलिस अफसर लोगों के बीच पहुंचे तो कई लोगों ने इस प्रयास की सराहना की तो कुछ लोगों ने समस्याएं भी बताईं जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतेंद्र सिंह तोमर ने संबंधित थाना प्रभारियों को निराकरण करने के लिये कहा।