Loading...    
   


मतगणना में गड़बड़ी की निगरानी के लिए भाजपा ने दिग्गजों की ड्यूटी लगाई | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की ओर से आधिकारिक जानकारी दी गई है कि भाजपा के कार्यकर्ता मतगणना के दौरान पूरी तरह सतर्क और सचेत रहेंगे, क्योंकि प्रदेश की कमलनाथ सरकार हार की बौखलाहट में सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का दुस्साहस कर सकती है। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने इस बात को ध्यान में रखते हुए सभी संसदीय क्षेत्रों के चुनाव कार्य में लगे महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं और जिला स्तर पर मतगणना कार्य को संपन्न कराने वाले कार्यकर्ताओं के साथ मतगणना कार्य की बारीकियों और सावधानियों पर विस्तार से चर्चा की। प्रदेश अध्यक्ष ने संसदीय क्षेत्रों के लिए कुछ वरिष्ठ नेताओं को विशेष रूप से निगरानी रखने के लिए कहा है। जैसे छिंदवाड़ा में पूर्व मंत्री श्री गौरीशंकर बिसेन और सांसद श्री कैलाश सोनी, झाबुआ में पूर्व मंत्री श्री अंतरसिंह आर्य, सीधी में पूर्व मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ला और गुना में पूर्व मंत्री श्री लालसिंह आर्य आदि विशेष सतर्कता की चिंता करेंगे। 

श्री राकेश सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश की लोकसभा सीटों पर हम प्रचंड बहुमत के साथ जीतने वाले हैं। कांग्रेस को भी यह बात समझ में आ गयी है, इसलिए वह सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करना चाहती है। गत दिवस छिंदवाड़ा में हमारे प्रत्याशी और पोलिंग एजेंटस को गिरफ्तार करके कमलनाथ सरकार ने अपनी नियत को साफ कर दिया है कि वह चुनाव में किस प्रकार के हथकंडे़ आजमाना चाहती है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here