Loading...    
   


बाबा वैराग्यानन्द की चित्र को प्रतिकात्मक जल समाधि दी | BHOPAL NEWS

भोपाल। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में बाबा वैराग्यानन्द उर्फ मिर्ची बाबा द्वारा साढे 5 क्विन्टल मिर्च से किये गये यज्ञ और उनके द्वारा दिग्विजय सिंह के हार पर जल समाधि लेने की घोषणा वाले बयान पर शनिवार को सद्भावना अधिकार मंच के संयोजक दुर्गेश केसवानी, संरक्षक महेश शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शीतलदास की बगिया में तथाकथित बाबा वैराग्यानन्द के चित्र को प्रतिकात्मक जल समाधि दी।  

इस अवसर पर संयोजक श्री दुर्गेश केसवानी ने कहा कि झूठ और अधर्म के सहारे मिर्ची बाबा ने भोपाल के मतदाताओं को भ्रमित करने का कुत्सित प्रयास किया। जिस प्रकार कमलनाथ सरकार अपने झूठे बचनों के सहारे प्रदेश में सरकार बनाने में सफल हुई वैसी ही कांग्रेस ने पाखण्डी बाबाको भोपाल वुलवाकर जनता को भ्रमित करना चाहा परन्तु भोपाल की जनता ने कांग्रेस और बाबा को स्थान दिखा दिया है।  श्री महेश शर्मा ने कहा कि सनातन काल से सामान्यजन में सन्तों के प्रति आदर और सम्मान का भाव रहा है। 

संतों ने सदैव देश को दिशा दिखाने का कार्य किया है लेकिन वैराग्यानन्द बाबा जैसे ढोन्गी लोगों ने संत समाज का अपमान करने का काम किया है। संत वाणी को झूठलाने एवं राजनैतिक स्वार्थ के लिए किये गये आडम्बर के लिए मिर्ची बाबा को देश और भोपाल की जनता से तत्काल मांफी मांगना चाहिए। इस अवसर पर सदभावना अधिकार मंच के जिलाध्यक्ष बंसत गन्नौते, राजेश जोधवानी, श्री विकास शर्मा, यशवंत राजपुत, राहूल गजभिए, अमन पटेल, सन्नी मिश्रा, अमित तवरे, अंजनी त्रिपाठी, मनोज रायचंदानी, कौशल ग्वाले, राजेश जकरिया, दिलीप अनुकरे, दिनेश मंडराई, यश कुमार सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here