Loading...    
   


SEHORE में आग (VIDEO), एसपी निवास सहित 4 मकान प्रभावित, प्रज्ञा, दिग्विजय पहुंचे | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर में देर रात आग का तांडव देखने को मिला। जिले के मंडी इलाके में लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग एसपी के बंगले समेत 3 से 4 मकानों में लग गई। इससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। आग इतनी भीषण थी कि गोदाम के आसपास बने मकान के भी अंदर तक पहुंच गई और मकान को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज घटना स्थल पर पहुंचकर नुक्सान का जायजा लिया। इससे पहले सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर रात में ही घटना स्थल पर पहुंच गईं थीं। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, सीहोर श्यामपुर रोड पर मंडी क्षेत्र में रात करीब 11 बजे लकड़ी के गोदाम में आग की लपटें उठते दिखाई दीं। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आसपास के 3 से 4 मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। यह आग गोदाम के पास ही बने जिला एसपी के बंगले भी पहुंच गई। आग इतनी भयंकर थी कि करीब 15 से 20 किलोमीटर दूर तक इसे आसानी से देखा गया।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया है। आग बढ़ने पर बीएचईएल की फायर फाइटर टीम को भी बुलाया गया है। एडिशनल एसपी और एडीएम भी मौके पर पहुंच गए। अन्‍य स्‍थानों से भी दमकल बुलाई गई। भोपाल से सांसद चुनी गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर देर रात सीहोर पहुंचीं। वहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा ने आग से हुए नुकसान की जानकारी ली।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here