Advertisement

SIDHI मप्र में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण के प्रमुख अंश | MP NEWS



भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश की सीधी लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार किया। यहां से भाजपा ने रीति पाठक को टिकट दिया है जबकि कांग्रेस की ओर से विधानसभा में चुरहट का चुनाव हार चुके अजय सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में 30 साल के बाद दिल्ली में पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र सरकार बनी थी और उसमें मध्य प्रदेश का बहुत बड़ा योगदान था। 

इस जगह के साथ बीरबल का नाम जुड़ा है। बीरबल की खिचड़ी के बारे में बच्चा बच्चा जानता है। कांग्रेस महामिलावटियों के साथ मिलकर ऐसी ही खिचड़ी पकाने वाली थी, लेकिन 3 चरण के मतदान के बाद उसे समझ आ गया है कि वंशवाद के चूल्हे में अब ताप नहीं है। 

अब देश का हर चौकीदार जाग चुका है और नए भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रहा है। देश ने कमजोर और मजबूर सरकार बनाने के सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है। 

कांग्रेस का वादा था बिजली का बिल कम करने का, और इसका उपाय इन्होंने बिजली की आपूर्ति ही कम करके निकाला है। जितनी बिजली शिवराज जी की सरकार में मिलती थी, उससे आधी बिजली कांग्रेस सरकार देकर आपका बिजली का बिल कम कर रही है। 

मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी का वादा कांग्रेस ने किया था, पर क्या कर्ज माफ हुआ? लेकिन देश में घूम-घूमकर कह रहे हैं कि कर्ज माफ कर दिया है। कांग्रेस की इतना झूठ बोलने की आदत है कि मैं तो हैरान हूं। 

गरीब बच्चों के लिए, प्रसूता माता के पोषक आहार के लिए चौकीदार की सरकार दिल्ली से पैसे भेजती है। वो पैसे मध्य प्रदेश में चोरी हो गए और यहां के लोगों ने तुगलक रोड चुनावी घोटाला कर दिया। बोरे भर-भर के नोटें मिली हैं। 

इनकम टैक्स की रेड के बाद कांग्रेस के लोग कहते हैं, हम तो नेता हैं हमारे यहां रेड क्यों? अरे, देश का कानून सबके लिए समान होता है। अगर मोदी गलती करता है तो मोदी के घर भी इनकम टैक्स को रेड करनी चाहिए, सबके लिए कानून समान होना चाहिए। 

देश के लोगों का जीवन सुधरे, गरीबी कम हो, किसान की दिक्कतें कम हों, ये कांग्रेस कभी नहीं चाहती। कांग्रेस ने कर्जमाफी तो नहीं की, मोदी सरकार जो आपके खाते में पैसा जमा करना चाहती है, उसको भी ये भ्रष्ट सरकार रोक रही है।