Loading...

SIDHI कलेक्टर ने कांग्रेस को फायदा पहुंचाने सेक्टर अधिकारी बदल दिए | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अलग-अलग मामलों में कांग्रेस द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने की शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है। एक शिकायत में भाजपा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार मशीनरी का दुरूपयोग कर रहे है। सरकारी अधिकारी कांग्रेस की सभाओं के लिए भीड जुटाने का काम करने में लगे हुए है। प्रतिनिधिमंडल में निर्वाचन समिति संयोजक श्री शांतिलाल लोढ़ा, निर्वाचन समिति सदस्य श्री एसएस उप्पल, श्री ओमशंकर श्रीवास्तव शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने शिकायत में कहा कि सीधी जिले के जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर श्री अभिषेक सिंह की भूमिका पक्षपातपूर्ण एवं पूर्वाग्रह से पीडित होकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को लाभ पहुंचाने की है। कलेक्टर ने पक्षपातपूर्ण कार्यवाही करते हुए सिंहावल, सीधी व धौहनी विधानसभा के सेक्टर अधिकारियों को 23 मार्च को बदल दिया। 

चुरहट-76 के सेक्टर अधिकारियों को नही बदला जाना पक्षपातपूर्ण कार्यवाही है जो कि निष्पक्षता, पारदर्शिता का घोर उल्लंघन है। प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर अभिषेक सिंह की शिकायत करते हुए उन्हें सीधी से तुरंत हटाने और चुरहट विधानसभा में नए सेक्टर अधिकारियों की पदस्थापना करने की मांग की।