LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कमलनाथ की सभाओं के लिए कलेक्टर/एसपी भीड़ जुटा रहे हैं: शिकायत | MP NEWS

15 April 2019

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अलग-अलग मामलों में कांग्रेस द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने की शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है। एक शिकायत में भाजपा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार मशीनरी का दुरूपयोग कर रहे है। सरकारी अधिकारी कांग्रेस की सभाओं के लिए भीड जुटाने का काम करने में लगे हुए है। प्रतिनिधिमंडल में निर्वाचन समिति संयोजक श्री शांतिलाल लोढ़ा, निर्वाचन समिति सदस्य श्री एसएस उप्पल, श्री ओमशंकर श्रीवास्तव शामिल थे।

एक शिकायत में प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने रविवार को हरसूद के खालवा ब्लाक की सभा में कम भीड़ देखकर रोष व्यक्त किया था और इसी दौरान बैतूल हरदा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के पर्यवेक्षक श्री मितुल जोशी ने मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ को बताया कि कलेक्टर, एसपी और सीईओ जिला पंचायत सहयोग नही कर रहे है। प्रतिनिधिमंडल ने शिकायत से संबंधित दैनिक समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार की प्रतिलिपि भी आयोग को सौंपते हुए कहा कि समाचार में प्रकाशित कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक खण्डवा के जवाब से यह सिद्ध होता है कि सभी जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों का कांग्रेस दुरूपयोग कर रही है। 

समाचार के अवलोकन से यह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश के सभी जिला कलेक्टर, अधीक्षक और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को कांग्रेस के कार्यो में सहयोग करने, भीड़ जुटाने भीड जुटाने के लिए कहा जा रहा है। प्रतिनिधिमण्डल ने चुनाव आयोग से प्रदेश के सभी जिला कलेक्टरों एस.पी और जिला पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियें निष्पक्ष रहने के दिशा निर्देश जारी करने की मांग की।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->