RAJPAL TOYOTA में ग्राहक से ठगी, सीनियर सैल्स आफिस के खिलाफ मामला दर्ज | BHOPAL NEWS

भोपाल। होशंगाबाद रोड स्थित राजपाल टोयोटा में ग्राहक के साथ ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपी शोरूम का सीनियर सैल्स आफिसर है। जिसने पिछले साल इटिओज कार की बुकिंग के नाम पर एक लाख रूपए की रकम बतौर बुकिंग अमाउंट ली। इसके एवज में आरोपी ने फरियादी को एडवांस बुकिंग की फर्जी स्लिप दे दी। बाद में बदमाश ने रकम को हड़प लिया और फरियादी को कार नहीं दी। पुलिस ने ठगी का शिकार युवक की शिकायत पर अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार फरियादी नीरज पांडे पिता चंद्र प्रकाश पांडे (36) निवासी पी-55 लिबर्टी कॉलोनी समरधा होशंगाबाद रोड ने पिछले साल नौ नबंर को राजपाल टोयोटा शोरूम में काम करने वाले आरोपी विकास दुबे को इटिओज कार की बुकिंग के लिए एक लाख रूपए की रकम दी थी। आरोपी ने इस रकम के एवज में उन्हें एडवांस बुकिंग की फर्जी स्लिप दे दी। कार की डिलेवरी कुछ दिनों बाद में देने की बात तय की गई थी। एक माह बाद 30 नवंबर 2018 तक आरोपी ने न ही फरियादी को कार डिलेवर्ड की और न ही रकम को लौटाया। तब फरियादी ने थाना मिसरोद में शिकायती आवेदन दिया। 

प्रकरण रसूखदार शोरूम से जुड़ा हुआ था। जिसके चलते पुलिस ने लंबी जांच की। चार माहीने की जांच के बाद में बीती रात पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शोरूम से नौकरी छोड़ चुका है। उसकी तलाश की जा रही है।