IDBI BANK में 500 से अधिक नौकरियां | JOB NEWS

इंडस्ट्रीयल डवलमेंट बैंक ऑफ इंडिया (Industrial Develment Bank of India) ने 500 से अधिक रिक्त पदों पर भर्ती (Recruitment) हेतु विज्ञापन जारी कर दिया है। बैंक में नौकरी (Job in bank) की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए यह अच्छा अवसर है। सबसे ज्यादा वेकेंसी (Vacancy) असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) पद हेतु निकाली गईं हैं। इसके अलावा अन्य पदों के लिए भी आवेदन किए जा सकते हैं। 

पदों का विवरण / Details of posts

भर्ती में असिस्टेंट मैनेजर पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इस भर्ती में होने वाली चयन प्रक्रिया से 500 पदों पर उम्मीदवार चयनित किए जाएंगे। इन पदों में जनरल वर्ग के लिए 228, ओबीसी (OBC) के लिए 135, ईडब्ल्यूएस (EWS) के लिए 25, एससी के लिए 75, एसटी के लिए 37 पद आरक्षित है।

योग्यता एवं आयु सीमा / Eligibility and Age limit

भर्ती में आवेदन (Application in recruitment) करने के लिए उम्मीदवारों को 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएशन किया होना आवश्यक है। भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 28 साल और न्यूनतम आयु 18 साल होनी आवश्यक है।

आवेदन फीस एवं चयन प्रक्रिया / Application fees and selection Process

आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपये और एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये फीस का भुगतान करना होगा। आवेदन फीस का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण जानकारी / Important information

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 15 अप्रैल 2019
चयन के लिए होने वाली परीक्षा (संभावित)- 17 मई 2019
आधिकारिक विज्ञापन के लिए यहां क्लिक करें

इनके अलावा निम्न पदों पर भी भर्ती अधिसूचना जारी की गई है / The recruitment notification has also been issued on the following posts

(i) Head Treasury 
(ii) Chief Technology Officer (CTO)
(iii) Head Human Resource (HR) 
(iv) Head Data Analytics
आधिकारिक विज्ञापन के लिए यहां क्लिक करें
आवेदन के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !