BHIND में SAF जवान का नग्न शव पेड़ पर लटका मिला | MP NEWS

Advertisement

BHIND में SAF जवान का नग्न शव पेड़ पर लटका मिला | MP NEWS

ग्वालियर। भिंड में विशेष सशस्त्र बल SAF Police के एक जवान का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। शरीर पर मारपीट के कोई निशान नहीं थे परंतु शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था। जवान अपने गृहगांव भारौली में महाशिवरात्रि पर छुट्टियां लेकर आया था। 

बताया जा रहा है कि भारौली थाना क्षेत्र के योगानंद पुरा निवासी दिनेश सिंह राजावत (30) पुत्र चौधरी सिंह राजावत भिंड की 17 बटालियन में पदस्थ था। वह महाशिवरात्रि पर्व पर 15 दिन की छुट्‌टी लेकर घर आया था। इसके बाद वह लौटकर ड्यूटी ज्वाइन करने नहीं गया। शनिवार की दोपहर दो बजे से वह गायब था। रविवार की सुबह नौ बजे गांव के बाहर खेत पर बबूल के पेड़ से उसकी लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। 

खास बात यह थी कि मृतक जवान के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया। साथ ही मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है। घटना स्थल से नहीं मिले कपड़े: एफएसएल अधिकारी डॉ अजय सोनी के मुताबिक मृतक के घटना स्थल के आसपास कपड़े नहीं मिले है। वहीं उसकी चप्पलें व्यवस्थित तरीके से रखी हुई मिली है। इससे प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।