Loading...

GUNA BJP MLA के प्रपौत्र ने लड़की के दरवाजे पर तलवार चलाई | MP NEWS

गुना। भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीलाल जाटव के पोते विवेक जाटव पर आरोप है कि उसने एक युवती ने चेहरे पर एसिड फेंकने और उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी है। इसके बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें विधायक का पोता विवेक जाटव युवती के दरवाजे पर तलवार से हमला करते हुए नजर आ रहा था। 

जानकारी के अनुसार यहां के महावीरपुरा निवासी एक युवती ने विधायक गोपीलाल जाटव के पोते विवेक जावट के खिलाफ छेड़छाड़ एवं जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर शिकायत दर्ज कराने सिटी कोतवाली में आवेदन दिया है। युवती ने बताया कि वह पीजी कॉलेज की विद्यार्थी है और वह कॉलेज में पेपर देकर घर लौट रही थी, तभी विवेक ने उसका रास्ता रोककर उसे परेशान करने लगा। जब युवती ने बात करने से इंकार किया तो विवेक ने उसे चेहरे पर एसिड डालकर चेहरा बिगाड़ देने की धमकी दी थी।

तलवार लेकर घर पहुंचा, गालियां दीं

युवती ने शिकायत में बताया है कि इसके बाद कल रात विवेक अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा और अश्लील गालिया देते हुए पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। वहीं, इस मामले पर सिटी कोतवाली प्रभारी अविनीत शर्मा ने बताया कि आवेदिका द्वारा कार्यवाही हेतु आवेदन दिया गया है जिसको विवेचना में लेकर जाँच की जायेगी और घटनाक्रम से जुड़े लोगों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।