BSNL मात्र 100 रुपए प्रतिमाह में अनलिमिटेड कॉलिंग | BSNL CHEAPEST PREPAID PLAN

Advertisement

BSNL मात्र 100 रुपए प्रतिमाह में अनलिमिटेड कॉलिंग | BSNL CHEAPEST PREPAID PLAN

टेलीकॉम सेक्टर में फिलहाल सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL एकमात्र कंपनी है जो लगातार अपने MOBILE PREPAID PLANS में बदलाव कर रही है और NEW PLANS पेश कर रही है। हालांकि इस बार कंपनी ने एक नया प्लान उतारा है, जिससे यूजर्स अपने मौजूदा प्लान की वैलिडिटी को एक्सटेंड कर पाएंगे। BSNL का ये नया प्लान 599 रुपये का प्रीपेड प्लान है।

बीएसएनएल के किसी भी प्रीपेड प्लान के सब्सक्राइबर्स 599 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कर अपनी वैलिडिटी को 180 दिनों तक बढ़ा सकते हैं। यानी ग्राहक इस प्लान की मदद से अपने प्लान की एक्सपायरी डेट को 6 महीने के लिए आगे बढ़ा सकते हैं। साथ ही इस अवधि के दौरान ग्राहकों को फ्री लोकल, STD और रोमिंग कॉल का भी फायदा मिलेगा। हालांकि फ्री कॉलिंग का फायदा दिल्ली और मुंबई सर्किल में नहीं मिलेगा। फिलहाल इस प्लान का फायदा ग्राहक आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में उठा पाएंगे।

इसके अलावा आपको बता दें हाल फिलहाल में BSNL ने अपने कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव किए जाने के अलावा ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स के लिए भी कई बदलाव किए हैं। हाल ही में बीएसएनएल ने अपने एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स में 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को एक्सटेंड किया था। पहले इस ऑफर को 31 दिसंबर तक के लिए निकाला गया था।

इन सब के अलावा BSNL ने हाल ही में अपने 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को भी बढ़ाया था। इस प्लान में पहले 54 दिनों की वैलिडिटी दी जाती थी, जिसे कंपनी ने बढ़ाकर 64 दिन कर दिया था। साथ ही इस प्लान में बदलाव कर 2.2GB एडिशनल डेटा भी दिया जा रहा है, जिसकी वैलिडिटी 30 अप्रैल, 2019 तक है। यानी इस प्लान में कुल डेटा 3.2GB मिलेगा।