Advertisement

अजय देवगन ने कहा: हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें | BOLLYWOOD NEWS



बॉलीवुड डेस्क। 14 साल की न्यासा देवगन के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने उसे जमकर ट्रोल किया। इससे नाराज अजय देवगन ने कहा कि कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं और बकवास करते है। उन्होंने बॉलीवुड के फोटो पत्रकार जिन्हे 'पापाराजी' कहते हैं, से कहा कि हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें, उन्हे अपनी जिंदगी जीने दें। 

लोग गरिमा भूल जाते हैं और बकवास करते है

हाल ही में अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में इस तरह से बेटी की ट्रोलिंग पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा- ''इस तरह की ट्रोलिंग से न केवल न्यासा बल्कि पूरा परिवार प्रभावित होता है। बेटी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं और बकवास करते है। न्यासा ने लॉन्ग ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहने हुए थे, लॉन्ग ड्रेस होने की वजह से वह दिखाई नहीं दिए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। मैं नहीं जानता ये किस तरह के लोग हैं लेकिन उनकी हरकतों की कीमत हम चुका रहे हैं। 

हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें

अजय देवगन ने कहा मैं पापाराजी से गुजारिश करता हूं कि वो हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें। पेरेंट्स के फेमस होने की कीमत बच्चे क्यों चुकाएं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी स्टारकिड पापाराजी से खुश होगा। उन्हें अपना स्पेस चाहिए। वह हर समय तैयार होकर घर से निकलना नहीं चाहते, यह बहुत खराब बात है कि ऐसी चीजें हो रही हैं। अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे न्यासा देवगन और युग देवगन है। दोनों में न्यासा बड़ी हैं। न्यासा अपने पिता अजय के काफी करीब हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, न्यासा बहुत समझदार हैं। वो बहुत ज्यादा सोचती है और चीजों को एनालाइज करती है। न्यासा इन दिनों सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं।