Advertisement

BHOPAL NEWS: पीएससी की तैयारी कर रहे छात्र का शव फांसी पर झूलता मिला



भोपाल। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक रोनित जॉर्ज का शव उसी के कमरे में फांसी पर झूलता मिला। पैलेस आर्चेड स्थित फ्लैट में जब पुलिस पहुंची तब फांसी पर झूलते शव से दुर्गंध आने लगी थी। माना जा रहा है कि शव 2 दिन पुराना है। पुलिस का मानना है कि रोनित ने आत्महत्या कर ली है। 

मां को कैंसर, 2 दिन से किसी से बात नहीं हुई थी

कोलार क्षेत्र के पैलेस आर्चेड निवासी 25 वर्षीय रोनित जॉर्ज एमपी पीएससी परीक्षा की तैयारी करता था। एसआई गजेंद्र जौहरिया के मुताबिक दिल्ली में रोनित की मां का कैंसर का इलाज जारी है। दो दिन से रोनित से बात नहीं हो पा रही थी, इसलिए नानी ने उसके दोस्त को फोन कर फ्लैट पर भेजा। दस्तक के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। कमरे से दुर्गंध भी आ रही थी। इस सूचना पर कोलार पुलिस मौके पर पहुंची। अंदर जाने पर देखा कि रोनित फंदे पर लटका था। 

शराब की खाली बोतल, भरा हुआ एक पैग, कुछ दवाईयां मिलीं

संभवत: दो दिन पहले ही उसने ये कदम ये कदम उठा लिया था, लेकिन क्यों इसका जवाब फिलहाल नहीं मिला है। पुलिस को कमरे से शराब की खाली बोतल, ग्लास में भरा एक पैग और दवाओं के खाली रैपर मिले हैं। दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि रोनित काफी भावुक था। जरा-जरा सी बात पर वह भावुक हो जाता था। वह जल्द ही मां को देखने दिल्ली जाने वाला था।