BJP के पूर्व मंत्री ने कहा: माफ करो शिवराज, हमारा नेता महाराज | Guna mp election news

भोपाल। 'बस करो महाराज, हमारा नेता शिवराज' यह नारा लोग भूले नहीं होंगे। विधानसभा चुनाव में इस नारे को जनता ने दोहराया या नहीं, यह तो बहस का विषय है परंतु शिवराज सिंह सरकार के एक मंत्री ने इसका उल्टा कर डाला। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की शरण ले ली एवं सिंधिया को अपना नेता घोषित कर दिया। 

मामला गुना लोकसभा सीट का है। ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। शिवराज सिंह सरकार में मंत्री रहे कन्हैयालाल अग्रवाल ने आज भरे मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया को समर्थन दिया। जारी किए गए फोटो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि शिवराज सिंह के कन्हैयालाल अब ज्योतिरादित्य सिंधिया की शरण में चले गए हैं। 

भाजपा की तरफ से डमी कैंडिडेट, सिंधिया उत्साहित है


बता दें कि भाजपा ने यहां से पुराने सिंधिया भक्त डॉ. केपी यादव को टिकट दिया है। भाजपा में डॉ. केपी यादव की पहचान एक दलबदलू और अवसरवादी नेता की है जिसने ​विधानसभा टिकट ना मिलने के कारण कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। ज्यादातर भाजपा नेता डॉ. केपी यादव के लिए वोट मांगने का झूठा उपक्रम भी नहीं कर पा रहे हैं। वो अपनी आत्मा की आवाज को दबा नहीं पा रहे हैं। इन हालातों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को उत्साहित कर दिया है। जीत तो सुनिश्चित है, ज्योतिरादित्य सिंधिया की कोशिश है कि इस बार बड़ा रिकॉर्ड बन जाए।