Advertisement

चिटफंड कंपनियों के मालिक 90 दिन के अंदर जेल में होंगे: अमित शाह | National election news



नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि यदि भाजपा सरकार फिर से सत्ता में आई तो 90 दिन के अंदर चिटफंड कंपनी के मालिकों को जेल में डाल दिया जाएगा। नवीन पटनायक सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजद सरकार चिटफंड घोटाले में हजारों करोड़ रुपये यहां की गरीब जनता के खा गई। अगर ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनी तो चिटफंड के दोषियों को 90 दिन के अंदर जेल में डाला जाएगा।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि भ्रष्ट और अक्षम बीजद सरकार के सत्ता से बाहर होने पर ही ओडिशा का विकास हो सकता है। आदिवासी बहुल मयूरभंज लोकसभा क्षेत्र में  रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देशभर के लोगों ने संकल्प लिया है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। अमित शाह ने दावा किया कि मैं 261 लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुका हूं। पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक, मैं लोगों को ‘मोदी मोदी’ नारे लगाते हुए सुन चुका हूं। यह साफ है कि पूरे देश ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है।

नवीन पटनायक सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजद सरकार चिटफंड घोटाले में हजारों करोड़ रुपये यहां की गरीब जनता के खा गई। अगर ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनी तो चिटफंड के दोषियों को 90 दिन के अंदर जेल में डाला जाएगा। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से बीजद की रातों की नींद उड़ गई है। ओडिशा की जनता को तेज विकास के लिए केन्द्र और राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए वोट डालना चाहिए।

यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद से निपटने में नाकाम रहने का आरोप लगाया. बता दें, ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ हो रहे हैं। चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल को मतदान होना है।