Advertisement

मंच से अश्लील इशारा करने वाले BJP के Ex MLA को चुनाव आयोग का नोटिस | MP NEWS



राजगढ़। भाजपा नेता एवं पूर्व सुसनेर विधायक बद्रीलाल सोनी सहित भाजपा नेता निर्मल जैन को जिला निर्वाचन अधिकारी राजगढ़ सुश्री निधि निवेदिता ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। उक्ताशय की जानकारी देते हुए अपर कलेक्टर भूपेंद्र गोयल ने बताया कि कल भाजपा की सभा मे की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर शिकायत प्राप्त हुई थी, इसमे नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

बता दें कि राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस की महिला प्रत्याशी मोना सुस्तानी के प्रति अभद्र टिप्पणी की गई। सुसनेर के पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी ने कहा कि ये मोना 'सुस्तानी है या मस्तानी'। इसके साथ ही पूर्व विधायक ने हाथ हिलाकर एक इशारा किया जो अक्सर चरित्रहीन महिलाओं के लिए किया जाता है। यह कुछ इस तरह से कहा गया कि 'मस्तानी' से तात्पर्य 'बार डांसर' समझा गया और इस बात पर समर्थकों ने तालियां बजाईं तो कुछ लोगों ने आपत्ति भी दर्ज कराई। 

मामले को लेकर काग्रेसियों ने थाना कोतवाली में हंगामा किया और इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता टीना नागर व काग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा के  पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी के खिलाफ राजगढ़ थाना में लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की। नोटिस जारी होने के बाद अब देखना यह है कि ब्रदीलाल अपने बयान पर टिकने की हिम्मत रखते हैं या फिर माफी मांग लेंगे।