Loading...

मोहम्मद अजीम रेलवे स्टेशन से 10वीं की छात्रा को ले गया, 1 माह तक रेप किया | BHOPAL CRIME NEWS

भोपाल। अपने पिता से नाराज होकर घर से निकली छात्रा भोपाल रेलवे स्टेशन तक पहुंच गई। यहां शिकार की तलाश में घूम रहे बदमाश मोहम्मद अजीम की नजर उस पर पड़ गई। हाव भाव समझने के बाद मोहम्मद अजीम ने छात्रा को अपने झांसे में लिया और फिर बंधक बनाकर 1 माह तक रोज रेप किया। 

ऐशबाग पुलिस के अनुसार साउथ टीटी नगर निवासी 19 वर्षीय छात्रा ने दसवीं की परीक्षा दी है। उसे 19 मार्च को पिता ने डांट दिया तो वह गुस्से में घर छोड़कर भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची थी। स्टेशन पर उसे रात में नवीन नगर निवासी मोहम्मद अजीम नाम का युवक मिला। अजीम ने छात्रा से नाम-पता पूछने के बाद उसको समझाया कि ऐसे परिजनों से नाराज नहीं होते हैं, चलो मैं तुमको घर छोड़ देता हूं। इसके बाद वह छात्रा को अपने साथ नवीन नगर, ऐशबाग स्थित अपने घर ले गया। जहां रात उसके साथ ज्यादती की। 

बलात्कार करने के बाद आरोपी मोहम्मद अजीम ने छात्रा को बंधक बना लिया। वो छात्रा को दिन में कमरे में बंधक बनाकर चला जाता और रात में उसका शारीरिक शोषण करता था। आरोपी इसी तरह एक माह तक युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। शुक्रवार तड़के वह मौका पाकर आरोपी के चंगुल से भागी और घर पहुंचकर परिजनों को घटना बताई। छात्रा परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।