Loading...    
   


मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अज़हर मारा गया | WORLD NEWS

नई दिल्ली। भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अज़हर की मौत हो गई है। पाकिस्तानी मीडिया में इस तरह की खबर चल रही है। भारतीय मीडिया ने दावा किया है कि पुलवामा हमले के जवाब में की गई एयर स्ट्राइक में वो मारा गया। पाकिस्तान सरकार ने इस राज को छुपाने के लिए उसे बीमार बताया और अस्पताल में बीमारी से मौत की कहानी बनाने की तैयारी की जा रही है। 

बता दें कि मसूद अजहर भारत पर कई हमले कर चुके आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का चीफ था। पुलवामा आतंकी हमले का मास्टर माइंड भी मसूद अजहर ही था। कहा यह भी जा रहा है कि भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक में वह बुरी तरह घायल हो गया था, अस्पताल में उसकी मौत हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एयर स्ट्राइक के वक्त मसूद अजहर कैंप में सो रहा था। रावलपिंडी के अस्पताल में दो मार्च को मौत हो गई। 

हाल ही में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी सीएनएन को दिए एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि जैश चीफ मौलाना मशूद अजहर पाकिस्तान में है लेकिन उसकी तबीयत बहुत खराब है। उसका इलाज आर्मी अस्पताल में किया जा रहा है। भोपाल समाचार के सूत्रों के अनुसार मसूद अज़हर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में ही मारा गया था। पाकिस्तान की सेना उसका शव लेकर आर्मी अस्पताल पहुंची और वहीं पर सारा ड्रामा रचा गया। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here