Loading...

DIGVIJAY SINGH के बचाव में जयवर्धन सिंह मोर्चा संभाला: क्या गलत कहा मेरे पिताजी ने | MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कथित विवादित बयान पर एक तरफ भाजपा ने उनके पुतले फूंके तो दूसरी तरफ उनके चिरंजीव मंत्री जयवर्धन सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने कहा कि मैने वो बयान सुना है। उसमें कोई गलत बात नहीं है। 

जयवर्धन ने कहा है कि दिग्विजय सिंह ने केवल डैमेज कितना हुआ, इसकी डिटेल मांगी है। देश भी ये जानकारी चाहता है। हम सेना के साथ खड़े हैं। बीजेपी के पास मुद्दे नहीं हैं इसलिए वह इन बातों को मुद्दा बना रही है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने 60 दिन में इतने काम कर दिए जितना बीजेपी ने 15 साल में नहीं किए थे। 

क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने 
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि जैसे अमेरिका ने लादेन ऑपरेशन के बाद जैसे सबूत दिया था, उसी तरह केन्द्र सरकार भी एयर स्ट्राइक के सबूत दे। उन्होंने कहा था, 'मैं समझता हूं पाकिस्तान की सरकार ने सद्भाव दिखाया है। ऐसे समय में जबकि भारत-पाकिस्तान के बीच संबंध बेहद कड़वे हो गए थे, संबंधों को बेहतर बनाने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने हमारे पायलट को वापस किया है, वो एक बहुत ही अच्छा कदम है। पाकिस्तान एक और जैस्चर दिखाए कि हाफिज़ सईद और अजहर मसूद को हमें सौंप दे।'