LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कलेक्टर ने कैबिनेट मंत्री को राज्यपाल से मिलने नहीं दिया | DINDORI MP NEWS

05 March 2019

डिंडौरी। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मंगलवार को डिंडौरी जिले के दौरे पर पहुंची। डिंडौरी में ही मौजूद प्रदेश के जनजातीय कार्य मंत्री ओमकार सिंह मरकाम जब राज्यपाल से मिलने रेस्ट हाऊस पहुंचे तो अधिकारियों ने उन्हें राज्यपाल से मिलने नहीं दिया। जिससे नाराज होकर मंत्री मरकाम वहां से वापस चले गए, जबकि उनके सर्मथकों ने रेस्ट हाउस के बाहर हंगामा शुरु कर दिया। इसके बाद राज्यपाल ने कलेक्टर सुरभि गुप्ता को फटकार लगाई और मंत्री को बुलवाया। 

मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने बताया कि राज्यपाल महोदया मंगलवार को डिंडौरी के दौरे पर थीं। मैं भी यही था, ऐसे में उनसे मिलने चला गया लेकिन, जब मैं रेस्ट हाउस पहुंचा, तो मुझे राज्यपाल से मिलने के लिए रोक दिया गया। जबकि इसका कोई उचित कारण भी नहीं बताया गया। उन्होंने कहा कि मंत्री होने के नाते मैं राज्यपाल के साथ बैठक में शामिल होना चाहता था। लेकिन, एक मंत्री को भी बैठक में शामिल होने से रोका जाना चिंता का विषय है। 

जब इस मामले की जानकारी राज्यपाल को लगी, तो उन्होंने कलेक्टर सुरभि गुप्ता को फटकार लगाते हुए मंत्री को बुलाने की बात कही। जहां बाद में मंत्री मरकार की मुलाकात राज्यपाल से हुई। हालांकि पहले जब मंत्री मरकाम को राज्यपाल से मिलने नहीं दिया गया। तब उनके समर्थकों ने रेस्ट हाउस के बाहर हंगामा शुरु कर दिया। जिससे कुछ देर के लिए गहमागहमी की स्थिति बन गयी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->