Loading...

पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या कर देनी चाहिए: कांग्रेस नेता Video देखें | NATIONAL NEWS

बेंगलुरु। भाजपा से कांग्रेस में आए नेता बेलूर गोपालकृष्णा (Belur Gopalakrishna) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदर्भ में बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की हत्या कर देनी चाहिए। जब मामले ने तूल पकड़ा और बेलूर गोपालकृष्णा के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग उठी तो उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है, तो माफी मांगता हूं। आपको बता दें कि बेलूर पहले भाजपा में ही थे। शिवमोगा सीट से टिकट नहीं मिली, तो उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी।

बेलूर ने कहा कि मैंने गांधी की हत्या से सिर्फ तुलना की थी। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति गांधी का अपमान करे, तो मैं कैसे चुप रह सकता हूं। इसी प्रकार मोदी के साथ भी व्यवहार होना चाहिए। कांग्रेस नेता बेलूर गोपालकृष्ण ने एक समारोह में भाग लेते हुए कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए पीएम मोदी की हत्या कर दी जाए। भाजपा ने बेलूर के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

पार्टी ने ट्विटर पर कहा कि पीएम की हत्या के लिए किसी को उकसाना राष्ट्र के लिए खतरा है। हम होम मिनिस्टरी तथा बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर से कानूनी कार्रवाई की मांग करते हैं। विवाद गंभीर हो जाने पर न्यूज ऐजेंसी ANI से बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा I have respect for the Prime Minister, I never said PM has to be assassinated. How can I be silent when Gandhiji is disrespected? I said will you do the same thing to the PM? I will definitely apologise if my statements hurt anyone.