Loading...

यह VIDEO देखिए, शिव​रात्रि के दिन महाकाल ने यमराज के हाथ से मासूम को कैसे बचाया | The wonders of Lord Mahakal

भोपाल। विज्ञान इसे इत्तेफ़ाक ही कहेगा पंरतु प्रत्यक्षदर्शियों और मासूम के परिजनों से पूछें तो वो इसे भगवान महाकाल के चमत्कार से कम कुछ नहीं बता सकेंगे। 2 साल का एक मासूम के साथ जो कुछ हुआ, कोई नहीं कहेगा कि ऐसी स्थिति में मृत्यु से कम कुछ भी हो सकता है। 

यह घटना मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की है। शिवपुरी शहर में स्थित है राघवेन्द्र नगर। कार्तिक पुत्र राजवीर यादव उम्र 2 साल अपने घर की तीसरी मंजिल पर खेल रहा था। अचानक रेलिंग पर खेलते समय रेलिंग टूट गई और मासूम छत से नीचे की तरफ गिर गया। पडौसी रजत जैन और अमित गुप्ता ने बताया है कि वह घटना के समय मौके पर मौजूद थे। मासूम छत से गिरकर हाईटेंशन लाइन में उलझ गया जिससे लाइन में जोरदार फाल्ट हुआ। करंट के झटके से मासूम बेहोश हो गया। हाईटेंशन लाइन से छूटकर नीचे गिरा। जमीन पर गिरते ही उसका सिर फूट सकता था लेकिन सड़क पर एक महिला वहां से गुजर रही थी। मासूम महिला के ऊपर जा गिरा। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां से ग्वालियर रिफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अब उसकी ​हालत में सुधार है। यह सारी घटना महाशिवरात्रि के दिन हुई। 

वीडियो में क्या दिखेगा
यह वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। कैमरा सड़क की तरफ है। महिला नीली साड़ी में जा रही है। अचानक बिजली की चमक दिखाई देगी। यह हाईटेंशन लाइन का शार्टसर्किट था जो मासूम के उलझने से हुआ था। इसके तत्काल बाद मासूम, महिला से टकराता हुआ जमीन पर गिरा। विशेषज्ञों का कहना है कि हाईटेंशन लाइन में इस तरह उलझने के बाद जिंदा बचना नामुमकिन होता है। यह चमत्कार ही है कि बालक जीवित है।