Loading...

किसान को तंग करने वाला बिजली कंपनी का अधिकारी सस्पेंड | BHOPAL NEWS

भोपाल। बैरागढ़ (Bairagarh) स्थित बिजली कंपनी (electricity company) के दफ्तर में जहर पीकर आत्महत्या (Suicide by drinking poison) का प्रयास करने के मामले में बिजली कंपनी के उच्च प्रबंधन ने जेई सन्नी वर्गिस (JE Sunny Wargis) को सस्पेंड कर दिया है। लाइनमेन प्रहलाद वर्मा (Lineman Prahlad Verma) को तबादला (Transfer) कर दिया गया है।

शनिवार को ग्राम बेहटा निवासी किसान अवध नारायण सिसोदिया (Avadh Narayan Sisodia) ने बिजली का बिल (Electricity bills) अधिक आने और कनेक्शन कटने से दुखी होकर बिजली कंपनी के दफ्तर में ही जहर पी लिया था। श्री सिसोदिया ने सुसाइड नोट भी लिखा था। इसमें एई अनिल वर्मा (AE Anil Verma) एवं जेई सन्नी वर्गिस पर परेशान करने का आरोप लगाया गया था। रविवार को किसान अवध नारायण के बयान हुए। थाना प्रभारी अजय मिश्रा के अनुसार किसान ने कहा कि बिल अधिक आया था इसलिए में तनाव में था। शिकायत करने के बाद भी सुनवाई नहीं हुई तो मैंने जहर पीने जैसा कदम उठा लिया। 

इस मामले में बिजली कंपनी ने प्रथम दृष्टया जेई को दोषी मानते हुए निलंबन की कार्रवाई की गई है। उन्हें रीडिंग देर कराने का दोषी माना गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता त्रिलोक दीपानी ने इस मामले में एई अनिल वर्मा पर भी कार्रवाई की मांग की है। श्री दीपानी ने कहा है कि कंपनी के दफ्तर में आम आदमी की सुनवाई नहीं हो रही है। इधर श्री वर्मा ने कहा है कि किसान एवं दीपानी के आरोप को गलत बताते हुए कहा है कि हम पूरी पारदर्शिता से काम कर रहे हैं।