सहकारी बैंकों के संविदा इंजीनियर्स और कम्प्यूटर ऑपरेटर्स का सेवाकाल बढ़ाया | MP NEWS

31 January 2019

भोपाल। जय किसान फसल ऋण माफी योजना के क्रियान्वयन में बैंकिंग सेवाओं को ध्यान में रखकर जिला सहकारी केन्द्रीय बैंकों में कार्यरत संविदा इजीनियर्स और कम्प्यूटर ऑपरेटर्स की सेवाओं में 30 जून 2019 तक की वृद्धि की गई है। 

सहकारिता मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह द्वारा हाल ही में विभागीय समीक्षा बैठक में इस आशय के निर्देश जारी किये गये थे। आयुक्त सहकारिता द्वारा इस आशय के आदेश जारी कर दिये गये हैं। योजना के अन्तर्गत जिला सहकारी केन्द्रीय बैंकों में बैंकिंग सेवाओं को समय-सीमा में पूरा करने के लिये ये संविदा कर्मी आउट सोर्सिंग आधार पर कार्यरत रहेंगे।

खेलों में भी भविष्य निर्माण की अपार संभावनाएं: जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा
जनसम्पर्क, विधि एवं विधायी,  विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, विमानन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्री पी.सी.शर्मा ने आज यहाँ सर्वपल्ली राधाकृष्णन विश्वविद्यालय की 8 दिवसीय स्पोर्ट्स लीग का मशाल प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। इस अवसर आर.के.डी.एफ कॉलेज की क्रिकेट ट्राफी का अनावरण भी किया गया। जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने खिलाड़ियों से कहा कि खेल की दुनिया में भी उज्जवल भविष्य के निर्माण की अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने विश्वविद्यालय की गतिविधियों की सराहना की। श्री शर्मा ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।  



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->