LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




DEWAS: कांग्रेसियों ने मंत्री के सामने ज्ञापन देन आए उन्हीं के रिश्तेदार को पीटा | MP NEWS

22 January 2019

देवास। प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी को ज्ञापन देने आए मजदूर नेता एवं मंत्री जीतू पटवारी के रिश्तेदार रविन्द्र चौधरी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री के सामने ही घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। पुलिस बड़ी मुश्किल से रविन्द्र चौधरी को बचाकर थाने ले गई। श्री चौधरी एक प्राइवेट कंपनी के मजदूरों के साथ अपनी समस्याएं बताने आए थे जबकि मंत्री के साथ मौजूद कांग्रेस नेता उन्हे रास्ते से हटाना चाहते थे। 

मिली जानकारी अनुसार जिला योजना समिति की बैठक में भाग लेने प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी और मंत्री सज्जन सिंह वर्मा देवास पहुंचे थे। प्रभारी मंत्री होने की वजह से पटवारी को ज्ञापन देने निजी कंपनी के मजूदर भी पहुंचे थे। यहां पटवारी को पहले अभाविप के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के लिए रोक लिया। जैसे ही वे सयाजी गेट के पास पहुंचे श्रमिकों का एक दल ज्ञापन लेकर यहां बैठा दिखाई दिया। कांग्रेसियों ने उन्हें उठाने की कोशिश की तो उन्होंने कहा- हम नहीं उठेंगे। प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देने आए हैं।

इसी बाद को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। बहस बढ़ी तो किसी ने मंत्री जी को अपशब्द कह दिए। यह सुन कांग्रेसी भड़क गए और मजदूरों से भिड़ गए। दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। मौके पर मौजूद पुलिस ने मजदूरों के साथ आए रविन्द्र चौधरी को कांग्रेसियों से बचाकर थाने ले गई। इस दौरान रविंद्र के पीछे कांग्रेसी दौड़ते नजर आए। बताया जा रहा है कि रविंद्र जीतू पटवारी के रिश्तेदार हैं। टीआई एमएस परमार ने बताया कि दोनों तरफ से कोई कायमी नहीं हुई है। सुरक्षा की दृष्टि से रविंद्र चौधरी को थाने में लेकर आए थे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->