Loading...    
   


कांग्रेस सरकार गिराने भाजपा ने 5 विधायकों को लालच दिया: कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर आरोप लगाया है कि वो अब भी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के 5 विधायकों को लालच दिया है, लेकिन विधायकों ने भाजपा के प्रस्ताव की सूचना उन्हे दे दी। कमलनाथ ने यह भी दावा किया कि भाजपा के 5 विधायकों ने उनसे संपर्क किया है, ये विधायक खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 

कमलनाथ ने 'इंडिया टुडे' से बातचीत में कहा, 'बीजेपी मध्य प्रदेश में ऑपरेशन लोटस का प्रयास कर रही है।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पांच विधायकों से बीजेपी ने संपर्क कर प्रलोभन देने का प्रयास किया था। इसकी जानकारी इन विधायकों ने उन्हे दी है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी कांग्रेसी विधायकों को प्रलोभन देकर उन्हें तोड़ने की कोशिश कर रही है ताकि उनकी सरकार को गिराया जा सके।

कमलनाथ ने हालांकि अपने सरकार के प्रति भरोसा जताया है और कहा कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि बीजेपी के पांच विधायक उनके संपर्क में हैं। बीजेपी के ये विधायक अपनी पार्टी में अपने भविष्य को लेकर आशंकित हैं। कमलनाथ ने कहा कि यदि बीजेपी उनके विधायकों को तोड़ने का प्रयास करती है तो वह भी वही करेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here